शुभम तिवारी अब रंजू की बेटिया में दिखाई देंगे

Entertainment

मुंबई : दंगल टीवी के ‘रंजू की बेटिया’ में पहले से ही एक मजबूत स्टार कास्ट है जिसमें अयूब खान लगभग एक साल बाद, रीना कपूर और दीपशिखा नागपाल के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘रंजू की बेटिया’ रंजू और उनकी चार बेटियों, उनकी परवरिश और चुनौतियों की कहानी है। शो में रीना कपूरऔर अयूब खान मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि शुभम तिवारी शोमें विलेन की भूमिका निभायेंगे।

इंडस्ट्री में एक नए प्रवेशी, शुभम ने कुछ सबसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर करने के अपने उत्साह को साझा किया और कहा, “’रंजू की बेटियां’ एक बहुत ही अलग शो और एक बहुत मजबूत कहानी है। यह पहली बार भी है कि मैं एक विलेन का किरदार निभाऊंगा। इससे अधिक, मैं अयूब सर, दीपशिखा जी और रीना जी के साथ काम करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। वे लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और मैंने उन्हें टीवी पर देखा है। इसलिए मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाह रहा हूं। शो की विशाल सेटिंग को देखते हुए, मैं पहले से ही इसे चुनौतीपूर्ण होने की उम्मीद कर रहा हूं, लेकिन मुझे टीम के मार्गदर्शन और इस तरह के अद्भुत और अनुभवी सह-कलाकारों के साथ यकीन है, यह एक अच्छी यात्रा होने जा रही है। मैं अपनी भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हूं और शो के लॉन्च होने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि दर्शक कहानी पसंद करेंगे। ”

शुभम गुल्लू का किरदार निभाएंगे जो एक ग्रे शेड किरदार है और कहानी में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट के पीछे का कारण होंगे। दर्शक स्क्रीन पर उनके प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक होंगे और हमें यकीन है कि वह सभी उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे।

रंजू की बेटियां रंजू (रीना कपूर) और उनकी 4 बेटियों के बारे में एक पारिवारिक नाटक है। शो दंगल टीवी पर फरवरी में लॉन्च होने की उम्मीद है।