शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर हुआ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Entertainment

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शिल्पा और राज पहले से ही कानूनी मुश्किलों में फंसे हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा में जमानत पर रिहा हुए थे और अब वह एक और मुसीबत में हैं। खबर है कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक एक बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज कराकर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की है। यह मामला शिल्पा और राज द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस वेंचर से जुड़ा है।

शिल्पा-राज पर यह आरोप

शिकायतकर्ता बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस बिजनेस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए। जब शिकायतकर्ता ने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की मांग की तो राज कुंद्रा और शिल्पा ने उसे धमकी दी।

हाल ही हिमाचल में साथ दिखे शिल्पा-राज

बता दें कि राज कुंद्रा पिछले दिनों पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में जेल जाने को लेकर चर्चाओं में थे। उन्हें 21 सितंबर को जमानत पर रिहा किया गया था। रिहा होने के बाद 9 नवंबर को राज कुंद्रा पहली बार पब्लिक के बीच नजर आए। उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी थीं। दोनों को हिमाचल प्रदेश में एक साथ एक मंदिर में देखा गया था। दोनों ने पीले रंग के धार्मिक कपड़े पहन रखे थे।

राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

वहीं कुछ दिन पहले ही राज कुंद्रा ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स डीऐक्टिवेट कर दिए थे। पॉर्न केस में फंसने से पहले तक राज कुंद्रा इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक पर खूब एक्टिव रहते थे, पर अब उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

-एजेंसियां