वेलेंटाइन डे पर अंकित तिवारी का “विछोरा”

Entertainment

मुंबई : गायक अंकित तिवारी और राबिका वधावन का नवीनतम आत्मीय ट्रैक जिसका शीर्षक है “विछोरा” आपके वेलेंटाइन डे को मधुर बनाने के लिए एकदम परफेक्ट है। जय पारिख द्वारा निर्देशित वीडियो में आशीष बिष्ट और राबिका वधावन हैं। वीडियो एक दुखद प्रेम कहानी और जुदाई के दर्द को दिखाता है।

गीत के बारे में बात करते हुए, गायक अंकित तिवारी ने साझा किया: “विछोरा” एक सुंदर कहानी पेश करता है। हमने दुख और प्रेम की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है। आशा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं। यह विभव के लिए बहुत ही सुंदर रचना है। अभय द्वारा।

वेलेंटाइन दिवस के अवसर के लिए यह भावपूर्ण गीत क्यों आदर्श है, यह बताते हुए, अंकित ने कहा: “यह गीत पूरी तरह से उन लोगों के लिए जाता है जो प्यार में हैं या प्यार में पड़ने वाले हैं, जो प्यार, इश्क, मोहब्बत को मानते हैं, यह सभी के लिए है। यही कारण है कि यह वेलेंटाइन के लिए उपयुक्त है। ” गाने के बोल अभेंद्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं, जबकि विभा ने संगीत तैयार किया है। “विचौरा” को रबी सिंह ने प्रोड्यूस किया है और रूट्स म्यूज़िक के यू ट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

रूट्स एंटरटेनमेंट के राकेश तायल कहते हैं, “यह सभी आयु समूहों के लिए एक गीत है। सोलह से साठ के दशक में हर कोई इसे पसंद करने वाला है।

गीत के लॉन्च में जन्नत ज़ुबैर रहमानी, मिस्टर.फैजू, अयान ज़ुबैर, रणदीप राय, सबा खान, युवराज ठाकुर, टीनू वर्मा, दानिश अल्फाज़, सना असलम, सना सुल्तान, रूपाली जग्गा, अमरदीप जग्गू जैसे दिग्गजों की मौजूदगी देखी गई।

-अनिल बेदाग़-