विनोद यादव और निर्देशक आनंद दी गहतराज की फिल्म के लिए गाना गया उदित नारायण ने

Entertainment

अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने जा रही अभिनेता विनोद यादव की नई फिल्म का पहला गीत को मुंबई में रिकॉर्ड किया गया। इस सांग को पद्मश्री पुरस्कार विजेता गायक उदित नारायण और उनकी पत्नी दीप नारायण की मधुर आवाज़ में संगीतकार एस कुमार की मौजूदगी में रिकॉर्ड किया गया है।

इस सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें उदित नारायण और दीपा नारायण भगवान की पूजा अर्चना कर रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बताते चलें कि विनोद यादव की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने की 19 तारीख को लखनऊ और सीतापुर की खूबसूरत लोकेशन्स पर शुरू की जाएगी।

अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बन रही अभिनेता विनोद यादव की नई फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी अवार्ड विनर निर्देशक आनंद गहतराज को सौंपी गई है।

फिल्म के सॉंग रिकॉर्डिंग के अवसर पर आनंद घटराज ने कहा कि ब्रेक के बाद वो एक बार फिर शूट पर लौट रहे हैं, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं।

वहीं अभिनेता विनोद यादव ने बताया कि उनकी पिछली फिल्म गुंडे की तरह ही उनकी नई फ़िल्म भी साफ सुथरी होगी जिसे पूरा परिवार के साथ बैठकर देख जा सकेगा।

सुपरहिट फिल्म गुंडे से भोजपुरिया पर्दे पर एंट्री करने वाले विनोद यादव की फिल्म कर्मपुत्र बनकर तैयार है जो दर्शकों का दिल जितने वाली हैं। उनकी फिल्म कर्मपुत्र की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी आम भोजपुरिया फिल्मों की कहानी से हटकर होने वाली है। फिल्म में आपको बहुत ही कर्णप्रिय गाने सुनने को मिलेंगे। जिसमें से एक गाने की रिकॉर्डिंग उदित नारायण और दीपा नारायण ने साथ मिलकर की है। मैं उदित नारायण और दीपा नारायण का तहेदिल से धन्यवाद करना चाहूंगा कि उन्होंने हमारी फिल्म के लिए अपनी मधुर आवाज में सॉन्ग रिकॉर्ड किया है।

अभिनेता ने बताया कि उनकी और भी कई फिल्में फ्लोर पर जाने को तैयार हैं। इसके साथ वे जल्द ही बॉलीवुड की एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं। जिसमें उनका रोल बहुत ही खतरनाक होने वाला है।

अभिनेता विनोद यादव और निर्देशक आनंद दी गहतराज पहलीबार एक साथ काम करने जा रहे है ! आनंद दी गहतराज कई साल के बाद फिर से भोजपुरी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है ! यह सब जानकारी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी

-up18 News