वास्तविक जीवन में, मैं सबकी लाडली हूं – मोनिका चौहान

Entertainment

मुंबई: मुंबई आकर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने से पहले, मोनिका चौहान ने अपने होमटाउन शिमला में एक पेजेंट कॉन्टेस्ट जीता था। भले ही वह हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहती थी, लेकिन उन्हे यह नहीं पता था कि इस उद्योग में नाम कैसे कमाते है, लेकिन उनके पेजेंट ने अब उन्हे अपने सपने की ओर वापस देखने में मदद किया है। वह वर्तमान में दंगल टीवी की रंजू की बेटियां में रंजू (रीना कपूर) की सबसे बड़ी बेटी ‘शालू’ के रूप में दिखाई दे रही हैं। पारंपरिक तरीके से, भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने के बाद, मोनिका ने आखिरकार इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है।

रंजू की बेटियां में उनका किरदार, शालू ने पहले ही दर्शकों से बहुत प्यार कमा लिया है और जब उनसे उनके चरित्र और उनके बीच के अंतर के बारे में पूछा गया, तो मोनिका ने कहा, “मेरे और शालू के बीच एक बड़ा अंतर यह है कि शालू अपनी बहनों में सबसे बड़ी है। वह एक माँ की तरह हैं और वह अपने बहनों कि देखभाल करती है। लेकिन असल जिंदगी में, मैं सबसे छोटी बहन हूं और मेरी 2 बड़ी बहनें हैं, जो मुझे बहुत लाड़ करती हैं। और तो और, शालू एक स्कूटी भी चलाती है, जिसे चलाना मुझे नहीं आता। (हंसते हुए) मैं हर सीन के साथ स्कूटी चलाना भी सीख रही हूं। अन्यथा, शालू और मोनिका बहुत समान हैं। उनके विचार, परिस्थितियों से निपटने का तरीका और जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बहुत समान है। और शालू और मैं दोनों अपने विचारों में बहुत सीधे हैं।

वह कहती हैं कि उनकी रील बहनें उन्हें एक बड़ी बहन की तरह मानती हैं और ऑफ- स्क्रीन भी उन्हे शालू दीदी कहकर पुकारती है। वह कहती है कि वह रूपल त्यागी, आरुषि शर्मा और अदीबा हुसैन के साथ एक अटूट बंधन बना चुकी है और आगे की यात्रा के लिए उत्साहित है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News