लखनऊ में डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुआ कोर्ट वारंट, अगली सुनवाई 22 नवंबर को

Entertainment

लखनऊ। सपना चौधरी युवाओं के दिलों की धड़कन बनी हुई है। अपने गानों और अदाओं से लोगों के दिलों को धड़काती रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है। बता दें कि, मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

आपको बताते चले कि सपना चौधरी पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। ये एफआईआर सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी। आरोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज किया गया था जहां सपना नहीं पहुंची थीं।

इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी शामिल हैं। सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पुलिस कोर्ट के सामने पेश करेगी क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं इसलिए उनका कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया गया था।

सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है। सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी। आरोप है कि इस प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर टिकट खरीदा था। सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था। आरोप है कि हंगामे के बाद भी लोगों के पैसों को नहीं लौटाया गया।