रीना कपूर कहती है, “मुझे देखकर आश्चर्य होता है कि मेरी ऑनस्क्रीन बेटियां मुझ से इतनी मिलती जुलती है”

Entertainment

मुंबई: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रीना कपूर, वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में मुख्य भूमिका के रूप में दिखाई दे रही है। रंजू के रूप में उनकी नई, मजबूत भूमिका के लिए उन्हें दर्शकों से बहुत प्रशंसा मिल रही है। हाल ही में, रीना कपूर ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटियों के साथ अपने बंधन को साझा किया हैं। वह कहती है की उन सब में कई समानता है।

इस के बारे में साझा करते हुए, रीना कहती हैं, “यह कहना बहुत मुश्किल है कि चार लड़कियों में से मेरी पसंदीदा कौन है – मोनिका चौहान, रूपल त्यागी, अरुशी शर्मा, मुस्कान। चारों लड़कियां मेरी तरह ही हैं। मुझे आश्चर्य है कि प्रोड्यूसर्स ने इतनी अच्छी कास्टिंग कैसे करी। हमारी प्रकृति, ढंग बहुत मिलते जुलते हैं। ऐसा लगता है की वे वास्तव में मेरी ही बेटियां हैं। कॉल समय से पहले, हम सब से पहले साथ में योगा करते है। अब, यह एक डेली एक्टिविटी बन गई है। यदि कोई मुझसे पूछे के मेरी पसंदीदा बेटी कौन है, तो मुझे यकीन है कि मैं नहीं चुन सकती।

कलाकारों के बीच बॉन्डिंग की कहानियां सुनना अच्छा लगता है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

  • up18 News