राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर ‘हम दो हमारे दो’ फिल्म जल्‍द ही होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर ‘हम दो हमारे दो’ फिल्म के रिलीज का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

देश में बढ़ते हुए कोविड मामलों को देखते हुए फिल्म को थिएटर में रिलीज नहीं किया गया था। अब मेकर्स इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक निर्माता दिनेश विजन ने ‘हम दो हमारे दो’ की रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफार्म चुन लिया गया है। मीडिया रिपोर्टों में यह भी खुलासा किया गया है कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

हालांकि फिल्म की टीम ने अभी तक इसकी रिलीज को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जो भी फिल्म रिलीज हुई है जैसे ‘बेल बॉटम’, ‘चेहरे’ और ‘थलाइवी’ को थिएटर में रिलीज किया गया था लेकिन वह अपनी लागत वसूल नहीं कर पाई। कृति सेनन ने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थीं। इसके बाद कृति ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैसे ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका चुप्पी’, ‘दिलवाले’, ‘हाउसफुल 4’ फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

हाल ही में कृति ‘मिमी’ फिल्म में नजर आई थीं। जिसमें वह एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई थी। फिल्म की पूरी कहानी सरोगेट मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे माता-पिता द्वारा बच्चे को लेने से मना करने के बाद बच्चे की परवरिश खुद करनी पड़ती है।

-एजेंसियां