मैं पहली बार एक जादूगर का किरदार निभा रहा हु- हिमांशु मल्होत्रा

Entertainment

मुंबई: हिमांशु मल्होत्रा 15 साल से मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। वह कुछ बेहतरीन और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले अपने नए शो निक्की और जादुई बबल में, हिमांशु एक पिता की भूमिका निभाते पहली बार नजर आएंगे और ग्रीन स्क्रीन के साथ भी उनका पहला अनुभव है। वह कहते हैं कि शिव एक ऐसा चरित्र है जिसे वह हमेशा से निभाना चाहते थे।

जब उनसे पूछा कि उन्होंने इस भूमिका के लिए हा क्यों कहा, तब हिमांशु कहते है, “मेरा चरित्र एक स्नेही पिता और एक सकारात्मक इंसान है जो मानता है कि जादू केवल अच्छे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और नकारात्मक तरीके से नहीं। मुझे यह किरदार निभाने में मज़ा आया क्योंकि सेट पर पॉजिटिविटी, बच्चों और अच्छे रचनात्मक विचारों के साथ बहुत आसानी से आ जाती है। यह चरित्र भी प्रदर्शन करने में मुश्किल नहीं था। लेकिन कभी-कभी ग्रीन स्क्रीन के सामने प्रदर्शन करना मुश्किल था क्योंकि यह मेरे लिए नया था और सब कुछ ज्यादातर कल्पना पर आधारित था।

वह आगे कहते हैं, ” मैंने इस शो को लेने से पहले एक जादूगर की भूमिका नहीं निभाई थी। यह कुछ ऐसा था जिसे मैं वास्तव में तलाशना चाहता था। मैं समझना चाहता था कि ग्रीन स्क्रीन वास्तव में कैसे काम करती है और चीजें कैसे बनती हैं। यह एक मजेदार टीम है और साथ ही साथ एक मजेदार शो भी।

हिमांशु दर्शकों को यह नया अवतार दिखाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इन सभी वर्षों में लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

दंगल टीवी का फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज। देखिए निक्की और जादुई बबल सोमवार से शुक्रवार 6.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News