“मैं अपने चरित्र में इतना डूबा हुआ था कि मैंने गलती से एक व्यक्ति को चोट पहुँचाई” – अच्चर भारद्वाज

Entertainment

मुंबई 12 जनवरी 2021: गलतियाँ किसी से भी हो सकती हैं चाहे आपका इरादा है या नहीं। कई बार ऐसे हालात होते हैं जब अभिनेता अपने चरित्र में बहुत खो जाते हैं और एक छोटी सी दुर्घटना घट जाती है। ऐसी ही स्थिति अच्चर भारद्वाज के साथ हुई जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में दिखाई दे रहे हैं जहाँ उन्होंने एक व्यक्ति को ग़लती से छड़ी से मार दिया।

दृश्य के बारे में बात करते हुए, अचरर कहते हैं, “ऐ मेरे हमसफ़र में काफी समय से लगातार चिल्लाने और संपत्ति पर लड़ाई के दृश्य दिखाए जा रहे है। अभी 3 महीने के बाद पारिवारिक पुनर्मिलन का दृश्य शूट हुआ। यह दृश्य सभी के लिए थोड़ा भावुक था। मैं उस समय में मेरे किरदार में खो गए था जब गुंडे मेरे भाई वेद (नमिश तनेजा) को मार रहे थे। मैं उसे बचाने के लिए उठ गया और इस प्रक्रिया में, मैंने गलती से एक छड़ी के साथ गुंडे को मारा और उसे चोट लगी। ऐसी चीजें कभी-कभी होती हैं जिसका इरादा नहीं होता। आप अपना किरदार में खो जाते हैं और भूल जाते है कि चरित्र को क्या करना चाहिए। “

मामूली दुर्घटनाएं, थकावट अभिनेताओं द्वारा सामना की जाने वाली सामान्य चीजें हैं लेकिन सतर्क रहना और याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं।