मैंने अपनी भूमिकाओं के लिए ऑडिशन नहीं दिया: पूजा सिंह

Entertainment

मुंबई : प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेताओं से लेकर टीवी कलाकार सब अभिनेता कहते है की फिल्मों और टीवी में आना आसान नहीं है। मेहनत और किस्मत की जरूरत होती है। और कभी-कभी जीवन सिर्फ किस्मत और भाग्य का खेल होता है। यह अभिनेत्री पूजा सिंह के लिए एक संयोग था जो साझा करती है कि उन्होंने बिना ऑडिशन के अपनी तीन प्रमुख भूमिकाएँ हासिल कीं है। वह वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर में दिव्या कोठारी के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

इस बारे में अधिक साझा करते हुए, वह कहती है, “अब तक, सभी भूमिकाएं जो मेरे दिल के सबसे करीब हैं और मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं, वह मुझे सामने से ऑफर हुई थी, मैंने ऑडिशन नहीं दिया था। यह दीया और बाती हम, ए मेरे हमसफ़र या शक्ति हो, मैंने उनमें से किसी के लिए ऑडिशन नहीं दिया। ऐसा हो सकता है की पहले मैंने ऑडिशन दिया था लेकिन उस किरदार के लिए में फिट नहीं थी। शायद वह प्रोड्यूसर्स को मैं पसंद आई इसलिए मुझे दिव्या और बाकी किरदार के लिए चुना गया।”

उनकी वर्तमान भूमिका दिव्या के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “ऐ मेरे हमसफ़र में दिव्या कोठारी की भूमिका मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है। यह मेरे लिए एक आशीर्वाद की तरह थी और सेट पर हर किसी के लिए चाहे वह निर्देशक, तकनीशियन या अभिनेता हो, सब के लिए एक आशीर्वाद की तरह था। इसका करण यह है की हम सभी को लॉकडाउन के दौरान अपने संबंधित क्षेत्र में काम मिला जब चीजें हर किसी के लिए मुश्किल थीं।

पूजा खुश है के शो बहुत अच्छा चल रहा है और इस के लिए दर्शकों की आभारी है।

पूजा सिंह को ऐ मेरे हमसफ़र पर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।