भोजपुरी फ़िल्म “करिया” बनकर तैयार, अंगद ओझा के शानदार निर्देशन की हो रही है जमकर तारीफ

Entertainment

अपनी पहली रिलीज फ़िल्म “वायरस” से फिल्मी पर्दे पर सुर्खियां बटोरने वाले जानेमाने फ़िल्म निर्माता, निर्देशक, लेखक व अभिनेता अंगद ओझा की नई फिल्म “करिया” बन कर तैयार है इसकी रिलीजिंग की तैयारियां जोरों से शुरू हो गई। शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्रीज के बैनर तले बनी फिल्म की कहानी आज के विषय बस्तुओं पर केंद्रित है जिसे अभी रिबिल नही किया जा रहा है लेकिन फ़िल्म के निर्माताओं के अनुसार की इसकी कहानी पूरी तरह से फ्रेस और सम्पूर्ण पारिवारिक है जिसमे एक्शन भी है इमोशन, रोमांस, कॉमेडी की भी तड़का का संगम “करिया” है

फिल्म “करिया” को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलेगी और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल हिट साबित होगी।

उल्लेखनीय यह है कि फ़िल्म में अंगद ओझा के हैरतअंगेज अंदाज दर्शको को बेहद पसंद आ सकता है। फ़िल्म में अंगद ओझा डबल शेड्स में दिखाई देगा।

उनकी साउथर्न स्टाईल एक बार फिर से दर्शको के बीच छाप छोड़ सकता है । बरहाल फ़िल्म के मुख्य भूमिका में अंगद ओझा के साथ जोया खान, मनोज टाइगर, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, बालेश्वर सिंह, अयाज खान, बीना पांडेय, सोनिया मिश्रा और ज्योति मिश्रा आदि हैं।

संगीतकार वीरेंद्र पॉल के मधुर संगीत से सजी इस फिल्म के डीओपी टी शबरी नाथ, नृत्य निर्देशक प्रसून यादव, एक्शन डायरेक्टर दिनेश यादव, कला डायरेक्टर राजीव शर्मा, प्रोडक्शन कंट्रोलर जीतू बाबा और पीआरओ सोनू निगम है।

गौरतलब है कि यह फ़िल्म तेलगू और भोजपुरी भाषा में बनी है।अंगद ओझा भोजपुरी फिल्मो एकलौते निर्माता है जो दो भाषा में फ़िल्म निर्माण किया है। यह फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लिए गौरव की बात है। पिछले सप्ताह उन्होंने ओटीटी पर रिलीज होने वाली तेलगू फ़िल्म भी साईन किया है।

-up18 News