भोजपुरी मोस्ट वेटेड फ़िल्म “राधे” का पहला गाना रिलीज, दर्शकों को पसंद आ रहा रवि किशन और नेहाश्री की रोमांटिक अवतार

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपने हिट टाईटलो के कारण ट्रेड में चर्चा बटोरने वाली रवि किशन, अरविंद अकेला कल्लू और नेहा श्री स्टारर मोस्ट वेटेड भोजपुरी फ़िल्म “राधे” का पहला गाना एसआरके म्यूजिक ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैंनल पर रिलीज कर दिया है।

रिलीज के साथ ही यह गाना दर्शको बीच खूब वायरल हो गया है। नेहाश्री इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म “राधे” के गाना का बोल है “नयन बा नशीला” इस गाने का विशेषता यह है कि गाने में मेगास्टार रविकिशन और राजस्थानी क्वीन नेहा श्री का रोमांटिक अवतार दर्शको खूब पसंद आ रहा है, गाना पूरी तरह से साफ सुथरी पारिवारिक समेश की है।

गाने मे हाथी का भी एक झलक दिखाई दे रहा है। जो इस गाने को और चार चांद लगा दिया है। निर्देशक रितेश ठाकुर ने कहा कि यह भोजपुरी फ़िल्म “राधे” सलमान खान की “राधे “पहले बनी थी, लेकिन कोडिड 19 के कारण बंद पड़ी सिनेमाघर के चलते इसका प्रदर्शन नही हो सका।

लेकिन अब सिनेमाघर खुलते ही इसका प्रदर्शन शिघ्र ही किया जायेगा। बरहाल फ़िल्म को दर्शक लंबे समय से इंतजार भी कर रहे थे, जो इंतजार जल्दी ही समाप्त हो गई है। फिलहाल फ़िल्म का एक सांग रिलीज किया गया है जिसे दर्शक अपनी पहली पसंद बता रहे है फ़िल्म के मुख्य भूमिका में रवि किशन, अरविंद अकेला कल्लू, नेहा श्री और बॉलीवुड के अवतार गिल व अन्य है।

Link

-up18 News