फिल्म 'माइकल फोटोग्राफर'

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री संजना राज कर रही हैं शादी, वायरल हुई हल्दी के रस्म की तस्वीरें

Entertainment

शादियों का सीजन है. ऐसे में खबर ये है कि भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा संजना राज शादी कर रही है. यानी संजना राज जल्द ही परिणय सूत्र में बांध जाएँगी. इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और हल्दी का रस्म भी सम्पन्न हो गया है. और अब संजना के हल्दी के रस्म की तस्वीरे वायरल भी हो रही है, जिससे उनके फैंस भी काफी खुश हैं. ये भी बता दें कि वे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई परवेश लाल यादव से शादी कर रही हैं.

भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री संजना राज
भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री संजना राज

चौंकिए मत. ये मामला पूरी तरह फ़िल्मी हैं. संजना राज की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘माइकल फोटोग्राफर’ की है, जिसमें उनके अपोजिट लीड रोल में परवेश लाल यादव हैं. दोनों की जोड़ी फिल्म की वायरल तस्वीरों में शानदार केमेस्ट्री की ओर इशारा करती है. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों यूपी के जौनपुर शहर में चल रहा हैं, जहां संजना की शादी की हल्दी का रस्म सम्पन्न हुआ है. संजना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. वे कहती हैं कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जो मेरे लिए बेहद ख़ास है.

संजना ने कहा कि मुझे फिल्म का कथानक बेहद पसंद आया है, उम्मीद है जब यह फिल्म रिलीज होगी. तब इसकी कहानी आप सबों को भी खूब पसंद आने वाली है. उन्होंने कहा कि फिल्म ‘माइकल फोटोग्राफर’ में मेरे साथ परवेश लाल यादव जी है, जो इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में एक हैं. उनके साथ काम करके खूब मजा आ रहा है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी. आपको बता दें कि बिफोर यू मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली संजना राज की फिल्म ‘माइकल फोटोग्राफर’ के निर्माता संदीप सिंह और नीलम तिवारी हैं. निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

-up18 News