बॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम शर्मा अपनी ‘लव लाइफ’ के कारण चर्चा में

Entertainment

‘मोहब्‍बतें’ फेम बॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम शर्मा अपनी ‘लव लाइफ’ के कारण चर्चा में हैं। किम शर्मा की गोवा से कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह दिग्‍गज टेनिस प्‍लेयर लिएंडर पेस के साथ नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में दोनों की नजदीकियां देख इतना तो साफ जाहिर है कि प्‍यार अब परवान चढ़ चुका है। दोनों ने भले ही अपने रिलेशनश‍िप को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनकी तस्‍वीरें हजारों शब्‍दों की कहानी खुद बयां कर रही हैं। दिलचस्‍प बात यह है क‍ि किम और लिएंडर पेस की इन तस्‍वीरों पर हर्षवर्धन राणे का रिएक्‍शन आया है। हर्षवर्धन राणे, किम शर्मा के एक्‍स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

बुधवार को दिनभर सोशल मीडिया पर किम शर्मा और लिएंडर पेस की तस्‍वीरों पर खूब चर्चा हुई। दोनों गोवा के एक रेस्‍तरां में नजर आए। इन तस्‍वीरों और दोनों के अफेयर की चर्चाओं पर हर्षवर्धन राणे ने कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, बेहतर होगा यदि इस बात को वही दोनों कंफर्म करें लेकिन यदि यह वाकई सच है तो दोनों इस वक्‍त सबसे हॉट कपल हैं।’

बीते साल तक हर्ष से था किम का अफेयर

यहां यह जानकारी भी दिलचस्‍प है कि हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा बीते साल तक रिलेशन में थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्‍ते को दुनिया से हमेशा छुपाकर ही रखा। ऐसे में दोनों का ब्रेकअप क्‍यों हुआ और कब हुआ, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

क्‍या हुआ, कब हुआ… जवाब मांग रहे हैं फैन्‍स

वैसे, जानकारी इस बारे में भी नहीं है कि किम शर्मा और लिएंडर पेस का कनेक्‍शन कैसे जुड़ा, दोनों पहली बार कब मिले, कैसे मिले, कहां मिलें… यह और ऐसे तमाम सवाल हैं, जिनका जवाब फैन्‍स ढूंढ़ रहे हैं। लेकिन फिलहाल के लिए किम की जिंदगी में लिएंडर पेस की एंट्री से फैन्‍स बहुत खुश हैं।

-एजेंसियां