बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म ‘मिशन मजनू’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर किया शेयर

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म ‘मिशन मंजू’ से सिद्धार्थ के ऑपोजिट साउथ की फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, ‘दुश्मन की सीमा में जाकर हमारी इंटेलीजेंस एजेंसी का बेहद खतरनाक खुफिया ऑपरेशन, पेश है मिशन मजनू का फर्स्ट लुक।’ इस पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा 70 के दशक के लुक में दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे कई जलती हुई बिल्डिंगें दिखाई दे रही हैं।

रश्मिका मंदाना की बात करें तो उन्होंने कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। नैशनल क्रश कही जाने वाली 24 साल की रश्मिका मंदाना ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से डेब्यू कया था। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछली बार फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे। अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है।

-एजेंसियां