बॉबी देओल ने भाई सनी को किया खास अंदाज में बर्थडे विश

Entertainment

सनी देओल का आज 19 अक्टूबर को 65वां जन्मदिन है और इस मौके पर भाई बॉबी देओल ने बहनों के साथ उन्हें बड़े ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा बटोर रहे एक्टर सनी देओल का 19 अक्टूबर को बर्थडे है और इस खास मौके पर बॉबी देओल ने अपने भैया को एक प्यार भरा मेसेज लिखकर शुभकामनाएं दी हैं।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सनी देओल और बहनों अजीता व विजेता देओल के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है और साथ में लिखा है, ‘हैपी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो।’

बॉबी देओल के इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं और सनी देओल को जमकर बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। करियर की बात करें तो सनी देओल ने 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘गदर- एक प्रेम कथा’, ‘चालबाज’, ‘नरसिम्हा’, ‘विश्वात्मा’, ‘जीत’, ‘घातक’ जैसी दर्जनों फिल्में शामिल हैं। ‘दामिनी’ के लिए सनी देओल का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

वहीं अब सनी देओल जल्द ही अमीषा पटेल के साथ ‘गदर 2’ में नजर आएंगे। हाल ही उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की थी। इसके अलावा वह ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सनी देओल के साथ उनके भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र भी नजर आएंगे।

-एजेंसियां