‘बिग बॉस 14’ को एक महीना पूरा, फॉर्मेट में भी बड़ा बदलाव

Entertainment

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ को शुरू हुए 1 महीना पूरा हो चुका है और अब मेकर्स ने सीन को एक बार पूरी तरह से पलटने की तैयारी कर ली है। या यूं कह लीजिए कि सीन पलट ही गया है और इस सीजन के फॉर्मेट में भी बड़ा बदलाव कर दिया गया है।

मेकर्स ने ‘बिग बॉस 14’ का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें घर के सभी सदस्य बदले फॉर्मेट में खेलने के लिए कमर कस चुके हैं और एक-दूसरे को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं। अब तक उन्होंने जो गलतियां कीं, उनका हवाला देकर सभी घर वाले कहते हैं कि जो हुआ वो अब नहीं करेंगे।

प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं, ‘वक्त के साथ चलने के लिए वक्त के साथ बदलना पड़ता है। अब वक्त है एक नए सफर के आगाज़ का क्यूंकि अभी नहीं तो कभी नहीं।’

वहीं ‘बिग बॉस’ से जुड़ी जानकारी के मुताबिक घर के अंदर बने रेड ज़ोन एरिया को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा और अब एक ही घर होगा, जिसमें या तो जेल या फिर एक काल कोठरी होगी।

वहीं इस हफ्ते शार्दुल पंडित, रुबीना दिलैक, नैना सिंह और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। वहीं करवा चौथ के मौके पर पति अभिनव ने रुबीना को इम्युनिटी दिलाकर उन्हें बेघर होने से बचा लिया। ऐसे में देखना यह होगा कि इस हफ्ते कौन सा सदस्य ‘बिग बॉस 14’ से बेघर होगा।

-एजेंसियां