बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है ‘टॉम एंड जेरी’ की मूवी, ट्रेलर हुआ रिलीज़

Entertainment

टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टॉम एंड जेरी’ 5 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें 29 साल बाद यह मौका होगा जब दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक को टीवी स्क्रीन पर देखने के बजाय बड़े पर्दे पर देखेंगे। पूर्व में भी साल 1992 में ‘टॉम एंड जेरी- द मूवी’ शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

दुनियाभर में सबसे ज़्यादा पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर्स ‘टॉम एंड जेरी’ की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए वापस आ रही है। इस बार छोटे परदे की बजाय ये जोड़ी बड़े परदे पर धमाल मचाती देखी जाएगी। 90 के दशक में टॉम एंड जेरी हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था। उसके बाद आज भी लोगों के दिलों में इनकी यादें बसी हुईं हैं।

सोशल मीडिया पर टॉम एंड जेरी पर बनी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है। जिसमें एक बार फिर से ये दोनों कार्टून वही पुरानी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार वे किसी घर में नहीं बल्कि इंसानों के बीच एक होटल में उत्पात मचाते हुए नजर आएंगे।

आप जब ट्रेलर देखेंगे तो आपको एक शाही शादी दिखाई जा रही है जिसके लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं। इस ट्रेलर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और इंतजार कर‌ रहे हैं कि बड़े पर्दे पर उनका फेवरेट कार्टून केरेक्टर जल्द‌ आए ताकि वे देखने जा सकें।