फ़िल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टारों का ज़माना कभी नहीं ख़त्म होने वाला: सलमान खान

Entertainment

सुपरस्टार सलमान ख़ान का कहना है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में सितारों का ज़माना कभी नहीं ख़त्म होने वाला है लेकिन नई पीढ़ी के अभिनेताओं को कड़ी मेहनत करने की ज़रूरत पड़ेगी क्योंकि वे लोग उन्हें ये रुतबा थाल में सजाकर नहीं देने वाले हैं.

आमिर ख़ान, शाहरुख ख़ान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे अपने समकालीन अभिनेताओं के साथ सलमान नब्बे के दशक से ही बॉक्स ऑफ़िस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं.
55 वर्षीय सलमान ख़ान का मानना है कि नई पीढ़ी के अभिनेताओं को सुपरस्टार कहलाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी क्योंकि उन लोगों ने इस रुतबे को बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत की है.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ख़ान ने एक ग्रुप इंटरव्यू में कहा, “मैं भी ये बात काफी समय से सुनता आ रहा हूं कि सितारों का ज़माना ख़त्म हो गया है. पिछली चार पीढ़ियों से मैं ये सुन रहा हूं कि ये सितारों की आख़िरी पीढ़ी है…”

“लेकिन हम ये नई पीढ़ी को आसानी से नहीं देने जा रहे हैं. उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी जैसे हम पचास से ज़्यादा की उम्र में कर रहे हैं.”

सलमान का कहना है कि “सुपरस्टारों का ज़माना कभी नहीं लदने वाला है. हम जाएंगे, कोई और आएगा. मुझे नहीं लगता कि सितारों का ज़माना ख़त्म होने वाला है. ये हमेशा रहेगा लेकिन ये कई चीज़ों पर निर्भर करता है. जैसे कि आप कैसी फ़िल्में चुनते हैं, आप असल ज़िंदगी में कैसे हैं. ये एक पूरे पैकेज की तरह है. नई पीढ़ी के पास अपना सुपरस्टारडम होगा.”

-एजेंसियां