फराह खान ने दीपिका पादुकोण से की राखी सावंत की तुलना, राखी ने धन्‍यवाद दिया

Entertainment

मुंबई। राखी सावंत अपने फैन्स की चहेती तो हैं ही, इंडस्ट्री में भी उन्हें पसंद करने वालों की कमी नहीं। राखी सावंत अपने लिए सलमान खान और सोहेल खान के प्यार और मदद की चर्चा हमेशा ही करती रहती हैं। अब अगला नाम उन्होंने फराह खान का लिया है। राखी ने एक पोस्ट किया है, जिसमें फराह खान के उस कमेंट का जिक्र किया गया है जिसमें उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से की गई है।

इस पोस्ट में फराह खान के साथ दीपिका और राखी की तस्वीर है, जिस पर कोरियॉग्राफर का कमेंट लिखा हुआ है। इस पोस्ट में फराह खान का कमेंट लिखा है- ‘मैंने इंडस्ट्री को दो मेगास्टार्स दिए हैं, एक दीपिका पादुकोण और दूसरी राखी सावंत। दोनों ही शानदार एक्टर्स हैं, लेकिन मुझे यह कहना ही पड़ेगा कि राखी फिल्म मैं हूं ना के सेट पर वक्त को लेकर सबसे अधिक पाबंद, हार्ड वर्किंग, काफी व्यवहार कुशल और रिस्पेक्टफुल लड़की थीं और इसके लिए मैं उसे बहुत पसंद करती हूं।’

राखी सावंत ने इसे पोस्ट करते हुए फराह खान को थैंक्स कहा है। इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स ने भी उनके पंक्चुअल होने की बात कहते हुए उनकी तारीफ की है। बता दें कि हाल ही में ज़ी कॉमिडी शो पर राखी सावंत भी पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने स्ट्रगल वाले दिनों का किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि कैसे वह दुबली-पतली दिखने के लिए एक कटोरी दाल पीकर अपना दिन गुजारा करती थीं।

राखी ने बताया था कि फराह खान ने उनके करियर में उनकी काफी मदद की है। उन्होंने बताया था कि कैसे वह ऑडिशन को लेकर कहीं कुछ सुना करती थीं तो दौड़ पड़ती थीं। उन्हें उस ऑडिशन के लिए नहीं भी बुलाया जाता तो भी वह वहां पहुंच जातीं और ऑडिशन देने के लिए रिक्वेस्ट किया करती थीं।

राखी ने बताया कि इसके बावजूद कहीं कुछ हाथ नहीं लग रहा था और फिर एक दिन उन्हें फराह खान का फोन आया। उन्होंने राखी को शाहरुख खान के ‘रेड चिलीज़’ वाले ऑफिस में बुलाया और फिर वहीं से उनका वक्त बदल गया। इसके बाद वह अपने इस ऑडिशन की तैयारी में जुट गई थीं।

राखी ने कहा कि ‘फराह खान ने मुझमें भरोसा दिखाया और जैसे ही कैमरे मेरी तरफ मुड़े, मेरा ऑडिशन देखकर उन्होंने मुझे तुंरत ऑफर दे दिया। मैं वाकई शाहरुख खान और फराह खान की ही खोज हूं और इसके लिए मैं उनका एहसानमंद हूं।’

याद दिला दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म में राखी सावंत ने एक ग्लैमरस लड़की का रोल निभाया था, जो जाएद खान की गर्लफ्रेंड की भूमिका में थीं। दरअसल, अमृता राव को अपनी ओर अट्रैक्ट करने के लिए ज़ाएद खान राखी के किरदार के साथ क्लोज नजर आए थे।

-एजेंसियां