पवन सिंह का “बिन बाजवा सपेरा 2” का पहला पोस्टर लांच, रितेश ठाकुर के निर्देशन में बनेगी फ़िल्म

Entertainment

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली नई फिल्म”बिन बाजवा सपेरा 2″का पहला पोस्टर आज सोमवार को लांच कर दिया गया है। लांच होते पवन के चाहने वाले करोड़ो फैंसो का प्रतिक्रिया आना भी शुरू हो गया।

दर्शको में फ़िल्म के प्रति इतना उत्सुकता है कि वो अपने फेसबुक इंट्राग्राम और व्हाट्सएप पर तेजी से शेयर कर रहा है। नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म रितेश ठाकुर है जबकि फिल्म के निर्मात्री नेहा श्री है।

निर्देशक रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही फ़िल्म को लेकर बतया उन्होंने बताया की यह फ़िल्म साँपो की कहानी पर आधारित फिल्म “बिन बाजवा सपेरा” का ही सीक्वल पार्ट 2 “बिन बाजवा सपेरा 2” है। उन्होंने यह भी कहा कि वर्ष 2016 की सपेरा सबसे बड़ी हिट फ़िल्म थी, अब उसी का सीक्वल पार्ट 2 बन रही है जिसमें साँपो की नई और फ्रेश कहानी की दिखाया जायेगा।

बताते चले कि पहले वाले पवन सिंह सपेरा के भूमिका में नज़र आये थे यह रोल दर्शको को बेहद पसंद आया था अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बिन बाजवा सपेरा पार्ट 2 में उनका क्या किरदार होगा और दर्शका इसे कितना पसंद करते है।

फिलहाल यह अभी सस्पेस है बरहाल फ़िल्म को लेकर निर्मात्री को कहना है यह फ़िल्म लोगो को खूब एन्जॉय करवायेगी क्योकि हमारी कंपनी दर्शको का डिमांड पूरा करने माहिर है। यह फिल्म दर्शको के विशेष डिमांड पर ही बनाई जा रही है ।

फ़िल्म फर्स्ट लुक शूटिंग से पहले रिलीज होने पर वो कहती है दर्शक शूटिंग से पहले कंफ्यूज रहते है कि फ़िल्म का स्टोरी कैसा होगा और अभिनेता क्या लुक होगा। अब उनके इस पोस्टर लुक देख कर पता चल जायेगा कि फ़िल्म किस तरह का होगा

बरहाल फ़िल्म के संगीतकार छोटू रावत व प्रियांशु सिंह और प्रचारक सोनू निगम है। हालांकि बाकी कलाकारों व टेक्नीशियनो का सलेक्शन जारी है।जिसकी शूटिंग शीघ्र ही कि जायेगी।

-up18 News