नीलकमल सिंह, नीलम गिरी और श्वेता महारा दुबई में कर रहे हैं शूटिंग, सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल

Entertainment

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली बहुचर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी तहलका मचाने को तैयार हो गई है। कंपनी द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया था, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार दुबई में फोटो खींचते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके नीचे एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा हुआ है। जिसमें लिखा है कि दुबई शूटिंग जस्ट वेट एंड वॉच… न्यू वीडियो कमिंग

https://www.instagram.com/reel/CWR4UP5hJxm/?utm_medium=copy_link

https://www.instagram.com/p/CWTgKJWM_PV/?utm_medium=copy_link

अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने नए वीडियोस की शूटिंग दुबई में कर रही है। इसके साथ ही जानकारी प्राप्त हुई है कि इन वीडियोस की शूटिंग के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के बवाल सिंगर नीलकमल सिंह, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और नवोदित अभिनेत्री श्वेता महारा दुबई पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा भी भोजपुरी इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे भी दुबई पहुंचे हुए हैं। जिनके नामों का खुलासा नहीं किया गया है। जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के नए वीडियो में नजर आने वाले हैं। दुबई जैसे देश में इन वीडियोस का शूट होना, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक सकारात्मक खबर है।

क्योंकि अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी अपनी फिल्मों और वीडियो के लिए विदेशी लोकेशनों का इस्तेमाल करने लगे हैं। इससे भोजपुरी सिनेमा जगत में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। जब रत्नाकर कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम अपने कई वीडियोस की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं। इन वीडियोस में कौन कौन शामिल है। इसके बारे में उन्होंने ज्यादा खुलासा ना करते हुए सिर्फ इतना कहा कि हम अब कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे भोजपुरी सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा प्रतिसाद मिल सके।

-up18 News