निरहुआ की नई फिल्म "राजा डोली लेके आजा"

निरहुआ की नई फिल्म “राजा डोली लेके आजा” की लोकेशन हो गई फाईनल, बनारस की धरती पर जल्द ही कि जायेगी शूटिंग

Entertainment

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की अपकमिंग फ़िल्म “राजा डोली लेके आजा” की शूटिंग की तैयारी लग भग लगभग पूरी कर ली गई है। पिछेल शुक्रवार की रोज फ़िल्म की कई टीम लोकेशन की तलाश में उत्तर प्रदेश के कई सुंदर लोकेशन देखे, जिसमे बाबा विश्वनाथ धरती बनारस को फाईनल कर दिया गया है। कमला फिल्म्स क्रियेशन के बैनर तले बनने जा रही फ़िल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा ने कहा कि यह फ़िल्म पूरी तरह से फैमिलियर फ़िल्म है जिसके स्क्रीप्ट पर काम कई महीनों से चल रही थी, जो अब जाके समाप्त हुई है। फ़िल्म के सिन के हिसाब से फ़िल्म की लोकेशन को हमारी टीम ने बनारस को फाईनल कर दिया है। क्योंकि बनारस एक तो पावन धरती है ऊपर यह फिल्मो के लिए भी काफी लक्की मानी जाती है।

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ

वही फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह कहते की यह फ़िल्म हमारी सभी फिल्मो से काफी अलग होगी क्योकि मैं हमेशा से एक्शन फिल्में करते आया हूँ और अब पारिवारिक फ़िल्म बनाने को टार्न लिया हुआ वाकई में यह मेरे लिए काफी चुनौती पूर्ण होगा । सबसे गौरवता की बात यह है की दिनेश जी को लेके पहली बार फ़िल्म को निर्देशन कर रहा हूँ, उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा।फ़िल्म को लेके मै कोई टिप्पणी नही करूँगा, वही तो एक एक्ट्रेक्सन है लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि फ़िल्म एक नई मिशाल कायम करेगी।

बकौल दिनेश यादव निरहुआ फ़िल्म को लेके कहते है कि फ़िल्म की जितनी टाईटल आर्कषक है उसी आकर्षण के हिसाब से फिल्मो का भी निर्माण किया जा रहा है यह मेरे दिल के काफी करीब है।

बरहाल फ़िल्म की शूटिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई डेट जल्द ही अनाउंसमेंट की जायेगी। फ़िल्म के सह निर्माता आरके यादव समेत टीम कस सभी लोग फ़िल्म लेके एक्साइटेड है।