‘द कपिल शर्मा शो’ के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 21 जुलाई से फिर ऑन-एयर होने जा रहा है

Entertainment

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। काफी वक्त से फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर यह शो दोबारा टीवी पर कब वापसी करेगा। अब यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही अपनी टीम के साथ टीवी पर फिर से वापसी करने वाले हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर शुरू होने जा रहा है। खबर है कि यह शो टीवी पर 21 जुलाई से ऑन-एयर होगा। इस बार कपिल का शो नए फॉर्मेट और बदले अवतार में होगा। कपिल शर्मा ने पूरी टीम के साथ मिलकर 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है।

फरवरी 2021 में बंद हो गया था ‘द कपिल शर्मा शो’

बता दें कि कपिल शर्मा कुछ महीने पहले ही एक प्यारे से बेटे के पिता बने। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। फैमिली के साथ वक्त बिताने और सपॉर्ट करने के लिए कपिल शर्मा ने शूटिंग से कुछ महीनों का ब्रेक ले लिया था। तभी ‘द कपिल शर्मा शो’ को भी कुछ महीनों के लिए बंद कर दिया गया था।

यह शो बंद करने का एक और कारण था और वह था लाइव ऑडियंस। शो के ऑफ-एयर होने के वक्त एक सोर्स ने बताया था कि लॉइव ऑडियंस इस शो का एक अहम फैक्टर थीं लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलीवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।’

-एजेंसियां