दीपिका पादुकोण ने निराले अंदाज में अपने फैन्स को कहा हैपी न्यू ईयर

Entertainment

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने निराले अंदाज में अपने फैन्स को हैपी न्यू ईयर कहा है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऑडियो डायरी शेयर की है।

नए साल पर सभी बॉलीवुड सिलेब्स अपने फैन्स को बधाइयां दे रहे हैं। पूरा सोशल मीडिया नए साल की बधाइयों से पटा पड़ा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने भी अपने फैन्स को नए साल की बधाई एक नए अंदाज में दी है। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऑडियो डायरी शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने फैन्स को इस नए साल की बधाई दी है।

अपनी ऑडियो डायरी में दीपिका ने कहा, ‘हेलो… आप सभी का मेरी उस ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार और फीलिंग्स शेयर करती हूं। आप सभी मुझसे सहमत होंगे 2020 अनिश्चितताओं से भरा साल था, लेकिन मेरे लिए यह साल आभार जताने के लिए भी महत्वपूर्ण था। जहां तक 2021 की बात है तो मैं अपने और अपने आस-पास सभी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं। आप सभी को नए साल की बधाई।’

दीपिका पादुकोण इस समय अपने पति रणवीर सिंह के साथ रणथंबौर में छुट्टियां बिता रही हैं। रणथंबौर में दीपिका और रणवीर के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी भी मौजूद हैं। इस वकेशन की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

-एजेंसियां