दिव्या खोसला कुमार जन्मदिन पर भी आज पूरा दिन काम में मशगूल है, जानिए क्यों!

Entertainment

जन्मदिन साल का सबसे खास समय होता है। इस दिन से हमें एहसास होता है कि हम अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ कितने सालों से इन खुशियों को बाँट रहे हैं। लेकिन हमारी सुपर टैलेंटेड और खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार आज भी काम कर रही हैं।

पिछले साल, दिव्या अपने जन्मदिन पर काम कर रही थीं, जब वह जॉन अब्राहम के साथ अपनी आने वाली रिलीज़, सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रही थीं। यह साल अभिनेत्री के लिए अलग नहीं है। 25 नवंबर, रिलीज की तारीख के करीब होने के कारण, अभिनेत्री जॉन अब्राहम और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शहर से बाहर है। इसके अलावा, परफेक्शनिस्ट दिव्या हमेशा से, अपने काम को किसी भी सेलब्रेशन से ज्यादा महत्व देती हैं, इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह अपने जन्मदिन पर भी काम कर रही होंगी।

अपने जन्मदिन के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “पिछले साल मैं अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 की एक सॉन्ग की शूटिंग हम लखनऊ में कर रही थे। शॉट के बाद, मेरे निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक केक के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। सेलब्रैट करने के लिए पूरी टीम इकट्ठी हुई थी। इस साल मैं अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हूं और अपने जीवन के इस नए दौर के साथ मुझे उम्मीद है कि आगे आने वाले सभी जन्मदिन यादगार होंगे, चाहे वह वर्किंग डे हो या नहीं।”

दिव्या खोसला कुमार का जन्म 20 नवंबर 1987 को हुआ था। उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ अभिनय कर रही हैं, 25 नवंबर को रिलीज हो रही है।

-up18 News