चंबल बॉय रवि यादव ने शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट की नई फिल्म को किया साइन

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में चंबल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रवि यादव ने एक और नई भोजपुरी फिल्म साइन कर ली है। रवि यादव को शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर शिवम बरनवाल ने अपनी फ़िल्म के लिए अनुबंधित किया है। फ़िल्म का टाइटल और बाकी कलाकारों, डायरेक्टर के बारे में जल्द बताया जाएगा। मगर रवि यादव इस फ़िल्म से जुड़कर बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर साइनिंग अमाउंट का चेक शिवम बरनवाल से लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है और लिखा है “आज नई फिल्म साइन की। शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर शिवम बरनवाल जी का शुक्रिया। जय भोजपुरी। लव यू ऑल।”

रवि यादव इस फ़िल्म को लेकर जितना खुश हैं, उतनी ही खुशी उनके फैंस और चाहने वालों में भी है। रवि कहते हैं कि मैं अपनी अभिनय को लेकर हमेशा सजग और ईमानदार रहा हूँ, इसलिए लोग मुझ पर भरोसा कर रहे हैं। यह फ़िल्म भी बेहतरीन है और इसमें मेरा किरदार शानदार होने वाला है। रवि ने हालांकि फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये बताया कि इस फ़िल्म में उनका किरदार कैसा होगा, इसका जल्द ही इस बारे में खुलासा होगा।

आपको बता दें कि रवि यादव ने ऎक्ट्रेस श्रुति राव के साथ अपनी अपकमिंग फ़िल्म “आग और सुहाग” का भव्य पैमाने पर लास्ट सांग हाल ही में शूट किया था। इसके साथ ही निर्देशक संजय वत्सल के कुशल निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की शूटिंग कम्प्लीट हो गई है। आग और सुहाग में नायक रवि यादव का लुक और उनका किरदार बहुत ही धांसू है। इस फिल्म में काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा, वहीं सुहाग की रक्षा के लिए नायिका श्रुति राव का आक्रमक तेवर दर्शकों को रोमांचित करेगा।

-up18 News