खेसारीलाल यादव ने अभिनेता संजय यादव की म्‍यूजिक कंपनी S4U एंटरटेनमेंट का किया उद्घाटन

Entertainment

भोजपुरी अभिनेता व पूर्व विधायक संजय यादव की म्‍यूजिक कंपनी S4U एंटरटेनमेंट का भव्‍य उद्घाटन आज मुंबई गैलैक्‍सी हाईट, गोरेगांव, मुंबई में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के हाथों से किया गया।

संजय यादव ने यह म्‍यूजिक कंपनी नए कलाकारों को मौका देने के साथ एक से बढ़कर एक गानों को लेकर आने के लिए बनाया है। इस मौके पर खेसारीलाल यादव ने संजय यादव को इस नई शुरूआत के लिए खूब सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री और कलाकारों के लिए यह सार्थक विकल्‍प के रूप में होगा। हम ऐसी कामना करते हैं। संजय यादव इंडस्‍ट्री को बखूबी समझते हैं और उनका म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री लाने का मकसद भी नेक है। इसलिए हम भोजपुरी के लोगों से अपील करेंगे कि S4U एंटरटेनमेंट को सब्‍सक्राइब करें।

वहीं, संजय यादव ने भी खेसारीलाल यादव का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि जिनके पास प्रतिभा है, लेकिन बेहतर मंच नहीं मिल पाता है, उनके लिए यह बेहतर विकल्‍प होगा। इसके अलावे इस चैनल से बड़े और लोकप्रिय गायकों के भी गाने आयेंगे, जिसकी रिकॉर्डिंग चल रही है।

कुछ गाने आज भी रिलीज होंगे। आपको बता दें कि संजय यादव खुद भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं। फिल्मों में अभिनय किया है। फिल्मों का निर्माण किया है। वे बिहार के काराकाट के रहने वाले हैं। पूर्व विधायक भी रह चुके हैं।

-sheetal singh maya