क्‍वालिटी कंटेंट के साथ एक बार फिर रॉयल स्‍टार सौरभ रॉयल के गाना ‘एप्पल का फोन’ धमाल मचाने को है तैयार

Entertainment

भोजपुरी में क्‍वालिटी और कंटेंट वाले म्‍यूजिक की कमी को पूरा करने के मकसद से आगे आये रॉयल स्‍टार सौरभ रॉयल ने सोना मोना जैसे गानों की कामयाबी के बाद अब अपने नए गाने ‘एप्पल का फोन’ से धमाल मचाने को तैयार हैं। यह गाना अर्बन भोजपुरी कैटगरी को लेकर है, जिसका टीजर 5 नवंबर को आएगा। अक्‍सर भोजपुरी गानों पर अश्‍लीलता के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन इससे लड़ने की हिम्‍मत कोई नहीं दिखाता और ना ही अच्‍छे हिट गाने देने की कोई कोशिश करता है। ऐसे में रॉयल स्‍टार सौरभ रॉयल ने पंजाबी, राजस्‍थानी आदि दूसरे क्षेत्रीय भाषाओं के सामने भोजपुरी को खड़ा करने का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में उनका गाना एपल का फोन है।

यूपी से आने वाले रॉयल स्‍टार सौरभ रॉयल को भोजपुरी से अत्यधिक प्रेम है। भोजपुरी माटी में पले बढ़े सौरभ कहते हैं कि हम भोजपुरी के लेवल को अपग्रेड कर रहे हैं। लोग कहते थे कि भोजपुरी गाने बिना कंसेप्‍ट के होते हैं। इसमें न कोई कहानी होती है और न कोई नजरिया। हमारी कोशिश है कि हम स्‍टोरी बेस्‍ड गाने लेकर आए और भोजपुरी के स्‍तर को आगे लेकर जाएं। इसमें हम मनोरंजन के साथ पारिवारिक और सामाजिक गानों को भी शामिल कर रहे हैं, तो लव और सैड गाने भी होंगे। अगले एक साल में हमारे ऐसे 40 गाने प्रोजेक्‍टेड हैं। ये गाने माई प्लेटफॉर्म क्यू और अर्बन भोजपुरी टीम की प्रस्तुति होगी।

आपको बता दें कि सौरभ रॉयल को पढ़ा लिखा भोजपुरिया होने का फायदा मिल रहा है। वे अपनी पहचान लोगों के बीच अपने काम से बना रहे हैं। वे अपने काम को पूरे पैशन के साथ करते हैं। यही वजह है कि लोगों के बीच वे काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। उनकी पकड़ भोजपुरी के हर वर्ग के दर्शकों में तेजी से बढ़ रही है।

-up18 News PR