क्रिकेट की दुनिया धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं रणवीर-दीपिका, IPL में खरीद सकते है टीम

Entertainment

शोबिज की दुनिया में धमाका करने के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्रिकेट की दुनिया धमाकेदार एंट्री करने वाले है। खबर है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही IPL में अपनी टीम खरीदेंगे। ये दोनों एक नहीं बल्कि दो टीमें बनाते दिखेंगे।

बता दें कि आईपीएल का मौजूदा सीजन खत्म हो चुका है, जिसे महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चैन्ने सुपर किंग्स ने जीता था लेकिन अब आईपीएल के नए सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस सीजन में 8 के बजाय 10 टीमें होंगी।

ये दो नई टीमें इस साल आईपीएल से जुड़ेंगी और अगले साल खेलने मैदान में उतरेंगी। इन दो नई टीमों का मालिक बनने के लिए कई बड़े बिजनसमैन और हस्तियां लाइन में हैं। कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका ये दोनों टीमें खरीद सकते हैं।

बता दें कि बीसीसीआई ने हाल ही एक नोटिस जारी कर आईपीएल की दो नई फ्रैंचाइजी टीमों के लिए निविदा जारी की थी, जिसमें टीम खरीदने की इच्छुक पार्टियों और लोगों से उनके बिड (बोलियों) के बारे में जानकारी मांगी गई थी। खबर है कि इसमें दीपिका और रणवीर ने दिलचस्पी दिखाई है।

टीम की जर्सी पर दिनेश कार्तिक ने ली चुटकी

आईपीएल में जैसे ही रणवीर और दीपिका के टीम खरीदने को लेकर दिलचस्पी की खबर आई, केकेआर के कैप्टन रहे दिनेश कार्तिक ने टीम की होने वाली जर्सी पर चुटकी ली और ट्वीट किया, ‘टीम के लिए उनकी जर्सी बड़ी ही दिलचस्प होगी।

IPL में इन स्टार्स की टीमें

‘मीडिया रिपोर्ट्स’ के मुताबिक, टीम की बिडिंग 25 अक्टूबर से शुरू होगी और इसमें दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे। आईपीएल में पहले से ही जूही चावला और शाहरुख खान की ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के नाम से टीम है। प्रीति जिंटा की भी अपनी टीम है। अब इन स्टार्स के बाद आईपीएल की दुनिया में दीपिका और रणवीर की एंट्री भी होने वाली है।

इन ग्रुप्स ने भी दिखाई दिलचस्पी

रणवीर और दीपिका के अलावा कई और हस्तियों ने आईपीएल में नई टीम के लिए बिड करने में दिलचस्पी दिखाई है। इनमें

ग्लेजर फैमिली, ऑरोबिंदो फार्मा, टॉरेंट फार्मा, आरपी-संजीब गोयंका ग्रुप, जिंदल स्टील (नवीन जिंदल), रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप और अडानी समेत कई बड़े बिजनस ग्रुप्स और हस्तियों ने दिलचस्पी दिखाई है।

-एजेंसियां