कटरीना ने विकी के साथ शादी की खबरों को बताया बेबुनियाद

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्‍टर विकी कौशल के बीच का अफेयर पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि विकी और कटरीना दिसंबर महीने में शादी करने जा रहे हैं।

दरअसल, एक दिन पहले ही शाम को कटरीना और विकी को सिलेब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस के बाहर देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा सामने आने लगी। अब शादी की इन खबरों पर कटरीना कैफ ने रिएक्ट किया है।

‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के अनुसार कटरीना ने विकी के साथ शादी की खबरों को बेबुनियाद बताया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि जब कटरीना से विकी के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सवाल उनसे पिछले 15 सालों से पूछा जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना ने विकी के साथ शादी की खबरों से साफ इंकार भी किया है।

बता दें कि इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि विकी और कटरीना शादी की तैयारी कर रहे हैं और शादी के लिए कटरीना का लहंगा सिलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि विकी और कटरीना की शादी राजस्थान में होने वाली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी कौशल की हाल में फिल्म ‘सरदार ऊधम’ रिलीज हुई है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है। कटरीना की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।

-एजेंसियां