कच्ची कैरी के साथ रंजू की बेटियां के कास्ट की मस्ती

Entertainment

मुंबई: गर्मियां भले ही खत्म हो गई हों लेकिन आमों की हमेशा अपनी एक अलग जगह होती है। और भले ही वो सबका पसंदीदा बना रहेगा, कच्चे आमों के लिए उनका प्यार भी कभी कम नहीं होगा। और दंगल टीवी के रंजू की बेटियां की कास्ट भी आम के पीछे पागल है। वे आम, कच्चे आम, आम पन्ना और यहां तक कि आम रस से भी दूर नहीं रह सकते हैं। शो में रंजू की बेटी, मुस्कान की भूमिका निभाने वाली आरुशी शर्मा, पर्दे के पीछे और अपने खाली समय में कास्ट के हरकतों का खुलासा करती है। ऐसा लगता है कि टीम वास्तव में ढेर सारी कच्ची कैरी का मजा ले रहे है।

यह सब कैसे शुरू हुआ, इस बारे में उत्साह से, आरुषि कहती हैं, “हम जिस रिसॉर्ट में हैं, वह हरियाली से घिरा हुआ है और हमारे बगीचे में आम के बहुत सारे पेड़ हैं। जैसे ही मौसम का अंत हो रहा था, हम सभी को लालसा हो रही थी। आमतौर हम सब पैक-अप करने के बाद बगीचे में बातें करने के लिए बैठते थे। हाल ही में हमने देखा कि पेड़ों पर अभी भी बहुत सारे कच्ची कैरी हैं। हम सभी ने झटपट उनमें से लगभग ३-४ को तोड़ लिए, उन्हें छोटे टुकड़ों में काट लिया, थोड़ा चाट मसाला और काला नमक डाला और स्वादिष्ट कच्ची कैरी का आनंद लिया। खासतौर पर दिन भर काम करने के बाद कैरी खाकर बहुत अच्छा लगा। इसने किसी तरह हमें मुंबई की याद दिला दी।

अपने सह-कलाकारों और सहकर्मियों के साथ कच्ची कैरी के यादों के बारे में बोलते हुए आरुषि कहती हैं, “यहां पूरा रंजू की बेटियों के शो का परिवार मौजूद है। हम घास पर बैठते हैं, चाँद को देखते हैं और आनंद लेते हैं। हाल ही में हुई सबसे मजेदार घटना में से एक थी , जब हम कैरी तोड़ रहे थे, तो पहरेदार ने हमें देखा और वहाँ आ गया। उसे देखते ही हम वहाँ से भागे और एक सेकंड के अंश में गायब हो गए। इसलिए हमने अब रात के समय आम तोड़ने का फैसला किया है, ताकि हमें कोई नहीं देखे (हंसते हुए)।

गर्मियां चली गई हैं लेकिन ऐसा कोई समय नहीं है जब आप कच्चे आम का आनंद नहीं ले सकते।

-up18 News