एक हॉरर थ्रिलर फिल्म का चार भाषाओं में रीमेक

Entertainment

मुंबई : एक ही फ़िल्म में चार एक्ट्रेस को तो अक्सर काम करते देखा गया हैं ।लेकिन ऐसा बहुत कम सुनने में आता हैं कि 4 अलग-अलग इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियां एक फ़िल्म की रीमेक, अपनी-अपनी भाषाओ में करे। ऐसे खूबसूरत चेहरे जो पहले से ही दर्शको के दिलो में राज कर रहे हैं , जो बंगाली, तेलुगु ,तमिल और मराठी फिल्म इंडस्ट्री की रानियां हैं। जी हां, रितुपर्णा सेन गुप्ता, ईशा चावला, गायित्री शंकर और मंजरी फड़नीस जो इस बहुचर्चित हॉरर-थ्रिलर स्पेनिश फ़िल्म की रीमेक2 में काम कर रही हैं।

और ये कारनामा कर दिखाया हैं ,बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिनेमेटोग्राफर कबीर लाल ,जो प्रोडयूसर अजय कुमार सिंह (लवली प्रोडक्शन) के साथ मिलकर ऐसा प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं जो हर किसी को चौका देगा। जी हां , एक नही , दो नही बल्कि चार अलग-अलग भाषाओ में एक ही फिल्म की रिमेक बनाने का ये अद्भुत नजारा जल्द ही दर्शको को देखने मिलेगा ।

हृतिक से लेकर रितेश देशमुख और ऐश्वर्या से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसे बड़े सितारों को करीबी से जानेवाले उनके साथ काम करनेवाले कबीर लाल के लिए चार अलग-अलग भाषाओ में रीमेक बनाना वो भो मराठी, तमिल, तेलुगु और बंगाली की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ इतने बड़े पैमाने पर काम करना किसी सपने से कम नही हैं ।

फ़िल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज की सफलता के बाद प्रोडयूसर अजय कुमार सिंह के लिए कबीर लाल के साथ काम करना किसी सुनहरे पल से कम नही हैं। जो खुद भी इन फिल्मों में एक खास भूमिका में दिखाई देंगे।

फ़िल्म की स्क्रिप्ट ही इसका सबसे बड़ा हीरो हैं और यही वजह हैं कि एक ही फ़िल्म को चार अलग-अलग भाषाओ में रीमेक बनाना और वो भी 4 अलग-अलग इंडस्ट्री की मंजी हुई अदाकाराओं के साथ ही मुमकिन हो पाया हैं।

फिलहाल इस स्पेनिश अनटाइटल्ड हॉरर-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं जिसे उत्तराखंड में शूट किया जा रहा हैं। और उम्मीद हैं कि जल्द ही इसे पूरा कर दर्शको के सामने पेश किया जाएगा।

  • अनिल बेदाग