एंजल गर्ल गुंजन पंत का नया गाना ‘खुले खुले बाल’ धमाल मचाने को तैयार, कल होगी रिलीज

Entertainment

भोजपुरी की एंजल गर्ल गुंजन पंत और मशहूर सिंगर गुंजन सिंह एक बार फिर से एक धमाकेदार गाने में नज़र आने वाले हैं, जो कल शनिवार को रिलीज होगा। इस गाने के बोले हैं – खुले खुले बाल, जिसे गुंजन सिंह ने खुशबू तिवारी KT के साथ गाया है। इस गाने के वीडियो में अपनी अदाओं से सबों को गुंजन पंत घायल करने वाली हैं। गाने की प्रस्तुति शुभ लाभ फिल्म्स ने की है

वहीं, इस गाने को लेकर उत्साहित गुंजन पंत ने कहा कि अभी हाल ही में हमारा संवेदनशील गाना ‘हमरा प्यार के मार के जार देले बा’ रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। दर्शक उस गाने को सुनकर रोने को मजबूर हो गए थे। लेकिन इस बार हम गुंजन सिंह के साथ जो गाना लेकर आ रहे हैं, वो दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। बहुत ही पेपी नम्बर है। इस गाने में छेड़खानी है, मस्ती है, डांस है। लोगों को यह गाना बहुत अच्छा लगेगा। खुशी की बात ये है कि हमारी जोड़ी को दर्शकों ने साथ में खूब पसंद किया है।

गुंजन ने बताया कि अभी मेरा टीवी शो डांस तड़का भी अच्छा जा रहा है। उसमें मैं शनिवार और रविवार को जज की भूमिका में नज़र आती हूं। यह शो ढिशुम चैनल पर प्रसारित हो रहा है, जो बेहतरीन है। इसके अलावे मेरी अगली फिल्म अजनबी का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभी गुंजन सिंह के साथ हमारी फ़िल्म “चल जी ले” भी बहुत जल्द ही रिलीज होगी। लेकिन उससे पहले मैं अपने कल रिलीज होने वाले गाने को लेकर आशान्वित हूं, जिसके गीतकार यादव राज हैं, संगीतकार रौशन सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

-up18 News