अरविंद अकेला कल्लू व निधि झा अभिनीत फिल्म “जान ” का ट्रेलर रिलीज

Entertainment

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के यूथ स्टार अरविंद अकेला कल्लू और चार्मिंग गर्ल निधि झा की निर्माण के समय से ही चर्चा बटोरने वाली एक खूब सूरत प्यार रोमांस से सजी फ़िल्म”जान”का ट्रेलर आज ईद के मौके पर डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

महज रिलीज होते सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। 3 मिनट 44 सकेंड की ट्रेलर की शुरुवात अरविंद अकेला कल्लू की शानदार डायलॉग और जानदार एक्शन से होती है।

वही अभिनेत्री निधि झा की एंट्री एक गाने के साथ होती दिखाई दे रही हैं।

बाकी किरदारों की बात की जाए तो यह फ़िल्म को और भी स्ट्रांग बना दिया है। राज जयसवाल व डीआरजे फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता राज जयसवाल खुद ही है हालांकि की फ़िल्म के निर्देशक अरविंद चौबे , लेखक अभय यादव, संगीत ओम झा ,गीत प्यारे लाल यादव , श्याम देहाती, सुमित चन्द्रवंशी, अजित मंडल, संतोष उत्पति , नृत्य कानू मुखर्जी, चेतना व प्रचारक सोनू निगम है।

डीआरजे रिकॉर्ड्स के प्रमुख राज जयसवाल ने कहा कि जान एक म्युजिकल लव स्टोरी है, अरविंद अकेला कल्लू अपनी प्यार यानी निधि झा को पाने के कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। इसमें आपको प्यार के कई रंग नज़र आयेंगे, जो दर्शको को अपनी ओर खीचेगा।

निर्देशक अरविंद फ़िल्म को लेकर कहते है फ़िल्म में मनोरंजन का फूल डोज देखने को मिलेगा, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख सकते है “जान” के ट्रेलर की सफलता से सभी टीम एक्साइटेड नज़र आ रहे है।

ट्रेलर लिंक:

-up18 News