अदीबा हुसैन अब दंगल टीवी के नए शो ‘रंजू की बेटियां में दिखाई देगी

Entertainment

मुंबई: भारत का हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी एक नया पारिवारिक शो ‘रंजू की बेटियां’ लॉन्च करने वाला है। इस शो में दर्शकों को रीना कपूर को दोबारा टीवी पर देखने का मौका मिलेगा। यह शो रश्मि शर्मा प्रोडक्शंस का है और इस कहानी में अयूबखान, दीपशिखा नागपाल और रूपल त्यागी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

कहानी रंजू (रीना कपूर) और उसकी बेटियो की है। हाल ही में बाल कलाकार अदीबा हुसैन इस शो में शामिल हुई है। उनका किरदार सबसे छोटी बेटी का है। अपनी नई भूमिका के बारे में उत्साहित अदिबा कहती हैं, “मैं इस तरह के अद्भुत कलाकारों के साथ काम करके शो का हिस्सा बनकर बहुत खुशी महसूस कर रही हूं। मुझे इस शो के कारण रीना (कपूर) जी और अयूब (खान) सर जैसे अनुभवी अभिनेताओं से बहुत कुछ सीखने का मौका भी मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें पसंद करे और प्यार करते रहे और यह शो देखते रहे।

अदीबा रंजू की सबसे छोटी बेटी टिया का किरदार निभाएंगी। कहानी में ऐसा दिखाया है कि उनके किरदार को खेल में बहुत रुची है और वह देश के लिए खेलना चाहती है। सबसे छोटी होने के कारण, परिवार में सब उससे बहुत लाड और प्यार करते है।

शो जल्द ही ‘दंगल टीवी’ पर लॉन्च होने वाला है। चैनल एक और नया फैंटेसी शो “निक्की और जादुई बबल’ को लॉन्च करने के लिए भी चर्चा में है जिसमें लविना टंडन और हिमांशु मल्होत्रा भी दिखाई देंगे। लगता है कि चैनल के दर्शक 2021 में कुछ अद्भुत शो और कहानियों के लिए तैयार हैं।