अजान सामी खान का सिंगल ट्रैक ” मैं तेरा” 10 फरवरी को रिलीज़

Entertainment

मुंबई : सिंगर अजान सामी खान ने अपने पहले एकल एल्बम की योजना का अनावरण किया है। उनका यह एल्बम ‘मैं तेरा’ टाइटल के साथ आने जा रहा है। 10 फरवरी, 2021 को इसका पहला सिंगल ट्रैक रिलीज करने के होने के तैयार है। अजान की अपनी आवाज और गीत-लेखन कौशल पहली बार बहुत ही सहायक होंगे। उन्होंने इस एलब्म का कवर जारी किया है।

इस दौरान अजान ने कहा कि, ‘मैं कई सालों से अपना खुद का एल्बम बनाना चाहता था और इसमें बहुत सारे पर्सनल तत्वों को शामिल करने में कामयाब रहा। यह बहुत सारी जगहों से आया है, और इसमें वह सब कुछ है जो मैंने व्यक्तिगत रूप से रचा है। यह कहने में कोई दो राय नहीं कि मुझे जबरदस्त संगीत निमार्ताओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि फिल्मों में मेरे काम ने मुझे एक बहुत मजबूत टीम बनाने की अनुमति दी। उन्होंने कुछ दिलचस्प मदद की तरफ इशारा करते महान उस्ताद राहत फतेह अली खान के साथ काम का भी खुलासा किया। पूर्ण ट्रैकलिस्ट में माहिया, ढोलना, जादूगरी, आशिकी जैसे गानों के नाम के गाने शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए प्रशंसक और श्रोता सबसे महत्वपूर्ण हैं। अब तक उन्होंने मुझे फिल्मों में अपनी रचनाओं के लिए बहुत प्यार दिया है। इसलिए उनके लिए यह जानना भी उतना ही महत्वपूर्ण है कि जब मैंने उनके साथ अपना एल्बम साझा करने की बात की, तो मैंने कुछ भी समझौता नहीं किया। विचार यह है कि मैं उन्हें पूर्ण सर्वोत्तम अनुभव दे सकूं।

-अनिल बेदाग़-