अज़ान के नए म्यूजिक वीडियो में माहिरा खान का कैमियो

Entertainment

मुंबई : अपने पहले सोलो म्यूजिक वीडियो मैं तेरा के साथ हलचल मचाने के बाद संगीतकार और गायक अज़ान सामी खान अपना नया म्यूजिक वीडियो ”तू” इस ईद में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। यह देखते हुए कि अब रिलीज के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं तो गायक ने सुपरस्टार माहिरा खान के कैमियो के साथ इसका आधिकारिक टीज़र आउट किया है।

मूवी ट्रेलर जैसी झलक देते हुए यह संक्षिप्त टीज़र संगीत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करता है लेकिन विशेष प्रभावों और एनीमेशन के साथ भरपूर शॉट्स दिखाते हुए मुख्य किरदार के बीच की केमिस्ट्री का संकेत ज़रूर करता है और हमें अज़ान की एक क्वर्की साइड भी दिखाता है, जो हमें उत्सुकता के साथ यह सोचने मजबूर करता है कि पूरा वीडियो आखिर क्या पेश करेगा

यह पहली बार होगा जब अजीम सामी खान और मजीरा खान दोनों ऑन-स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। वैसे तो अज़ान ने पहले माहिरा खान के साथ फिल्म सुपरस्टार में काम किया था, जिसके लिए उन्होंने पटकथा लिखी और संगीत तैयार किया। इस साल की शुरुआत में, अज़ान ने अपने डेब्यूट अल्बम की घोषणा की, जिसमें 9 नए गाने शामिल हैं, जैसे कि माहिया, ढोलना, मैं तेरा, जादुगारी, आशिकी, इक लम्हा, मेरी सजना रे फिट –उस्ताद राहत फतेह अली खान, ज़ामा, और तू, के साथ एक बोनस पक्ष जिसमें लाइव संस्करण और एक रीमिक्स है।

उनका गाना मैं तेरा अबतक यूट्यूब पर 5 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है। हसन दावर द्वारा निर्देशित “तू” का पूरा वीडियो ईद-उल-फितर पर रिलीज करने के लिए तैयार है।

-अनिल बेदाग़-