अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के टाइटल को लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई

Entertainment

मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। अक्षय की इस फिल्म के टाइटल को लेकर हाल ही में करणी सेना ने आपत्ति जताई है। यह फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं। करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स से नाम बदलने को कहा है और उनके सामने अन्य शर्तें भी रखी हैं। साथ ही यह भी कहा है कि सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।

फिल्म का टाइटल सिर्फ ‘पृथ्वीराज’ कैसे रख सकते हैं?

राजपूत संगठन करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, “जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है, तो वे फिल्म का टाइटल सिर्फ ‘पृथ्वीराज’ कैसे रख सकते हैं? हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए।”

करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स के सामने रखीं शर्तें

करणी सेना यहीं नहीं रुकी, उनकी अन्य शर्तें भी हैं। उन्होंने मांग की है कि रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की जानी चाहिए। सुरजीत सिंह ने कहा, “अगर वे हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ था, सबको पता ही है तो इस फिल्म के मेकर्स को भी इसके लिए तैयार रहना होगा।”

अक्षय ने 2019 में जन्मदिन पर की थी फिल्म की अनाउंसमेंट

अक्षय कुमार ने 2019 में अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, “मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म की अनाउंसमेंट करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं अपनी सबसे बड़ी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक नायक-सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाने का अवसर पाकर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं हमेशा से उनकी वीरता और मूल्यों से प्रेरित हुआ हूं।”

पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता के किरदार में नजर आएंगी मानुषी

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर भी लीड रोल प्ले कर रही हैं। वे पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म से मानुषी बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं। डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

-एजेंसियां