सलमान खान के भाई और पिता ने खरीदी श्रीलंका प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइजी

SPORTS

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के परिवार ने श्रीलंका प्रीमियर लीग SLPL में कैंडी टस्कर्स फ्रैंचाइजी को खरीदा है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 21 नवंबर से होगी।

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल और पिता सलीम खान, जो जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर हैं, इसका हिस्सा हैं। सोहेल खान इंटरनेशनल LLP- ने इस फ्रैंचाइजी में निवेश किया है।

खान परिवार की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है। उनकी ओर से कहा गया है, ‘इस लीग में काफी संभावनाएं हैं।’

सोहेल के अनुसार, ‘जो खिलाड़ी हमारी टीम या पूरी लीग में खेल रहे हैं, फैंस का जो जुनून है, उसका कोई मुकाबला नहीं। हमें इसमें काफी संभावनाएं नजर आईं।’

सोहेल ने यह भी बताया, ‘सलमान और अरबाज कैंडी के सभी मैच देखने पहुंचेंगे।’

सोहेल इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि ‘यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल उनकी टीम का हिस्सा हैं। SLPL प्लेयर्स का ड्राफ्ट पिछले 48 घंटों में तैयार हुआ। हालांकि खिलाड़ियों की उपलब्धता और नियमों को लेकर चल रहीं तमाम दुविधाओं के बीच सोहेल खान अपनी टीम को लेकर काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा, ‘गेल बेशक बॉस है, लेकिन हमारे पास एक बहुत अच्छी टीम है। कुसेल परेरा हमारे आइकॉन खिलाड़ी हैं और इसके अलावा हमारी टीम में लियाम प्लकंट, वहाब रियाज, नुआन प्रदीप और कुसल मेंडिस व अन्य खिलाड़ी हैं।’

गॉल फ्रैंचाइजी का मालिकाना हक उसी कंपनी के पास है जो पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर को चलाती है। हालांकि अभी तक बाकी टीमों के मालिकाना हक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। ऐसी खबरे हैं कि श्रीलंका प्रीमियर लीग की दो अन्य टीमों में भारतीयों का हक है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.