वरुण धवन ने निभाया अपना वायदा

Entertainment

मुंबई : वरुण धवन ने सुपर डांसर चैप्टर 2 के प्रतियोगी रितिक दिवाकर से दो साल पहले डांस रियलिटी शो के सेट पर मुलाकात की, जिसमें वह एक सेलिब्रिटी जज के रूप में शामिल थे। एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने के लिए ऋतिक की उत्सुकता के बारे में जानने के बाद वरुण ने दिवाकर की शिक्षा का खर्च उठाने का वायदा किया क्योंकि उनका परिवार ऐसा करने में असमर्थ था। अपने वायदे पर कायम रहते हुए वरुण ने ऋतिक को कानपुर के केडीएमए इंटरनेशनल स्कूल में दाखिला दिलाया। रितिक कहते हैं, “मुझे शहर के इस प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने के लिए दो साल हो गए हैं।”

सुपर डांसर – चैप्टर 2 के प्रतियोगियों में से एक रितिक दिवाकर ने खुलासा किया कि वरुण धवन पिछले दो सालों से उनकी शिक्षा का खर्च उठा रहे हैं।

एक साक्षात्कार में ऋतिक ने कहा कि वरुण ने उन्हें कानपुर में केडीएमए इंटरनेशनल अकादमी में प्रवेश दिलाया और स्कूल की फीस के साथ-साथ उनकी वर्दी और किताबों को प्रायोजित करने के लिए भुगतान कर रहे हैं।

ऋतिक ने कहा कि मुझे शहर के इस प्रतिष्ठित स्कूल में पड़ते हुए अब दो साल हो गए हैं। वरुण भैया ने मेरी शिक्षा पर पैसा खर्च करने का अपना वादा निभाया। मैं वास्तव में खुश हूं कि एक गरीब परिवार से होने के बावजूद मैं शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ने में सक्षम हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक रियलिटी शो में भाग लेने के बाद मेरे साथ ऐसा होगा

ऋतिक ने आगे कहा कि वरुण ने उनके साथ संपर्क बनाए रखा है। हाँ, वरुण भैया मुझे साल में कई बार बुलाते हैं, खासकर होली और दिवाली जैसे त्योहारों पर। वह वीडियो कॉल करते हैं और मेरी शिक्षा पर भी नज़र रखते हैं। मुझे उम्मीद है कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तो मैं उसके जैसा बन सकता हूं। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत से अध्ययन कर रहा हूं ताकि मैं उसके द्वारा दिए गए इस अवसर का अधिकतम लाभ उठा सकूं।

वर्तमान में, वरुण अपनी अगली, कुली नंबर 1 की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें सारा अली खान, परेश रावल और शिखा तलसानिया भी हैं।

-अनिल बेदाग़-

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.