रश्मि ठाकरे और अन्वय नाइक के बीच अवैध भूमि सौदे के आरोप पर भड़के संजय राउत

Politics

मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे और दिवंगत इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक के बीच अवैध भूमि सौदे के आरोपों को शिवसेना नेता संजय राउत ने खारिज किया।
उन्होंने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि भाजपा महाराष्ट्र में 25 साल तक सत्ता से दूर रहे। बता दें कि पिछले दिनों पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिली।

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने उद्धव ठाकरे की पत्नी के खिलाफ अवैध रूप से जमीन का सौदा करने का आरोप लगाया है। इसे लेकर पत्रकारों से बात करते हुए राउत ने उनकी आलोचना की और कहा कि ये सभी आरोप एक आरोपित (अर्नब गोस्वामी) को बचाने के लिए लगाए गए हैं। वे भूमि सौदे को अवैध करार दे रहे हैं, लेकिन यह सौदा पूरी तरह से कानूनी है। वे कुछ भी साबित नहीं कर पाएंगे। पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि भाजपा पांच नहीं 25 सालों तक राज्य की सत्ता से दूर रहे।

बता दें कि भाजपा नेता सोमैया ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक से उद्धव की पत्नी रश्मि और शिवसेना नेता रवींद्र वायकर की पत्नी मनीषा द्वारा संयुक्त रूप से जमीन खरीदने के संबंध में सवाल उठाए। एक ट्वीट करके भाजपा नेता ने पूछा कि क्या राजनीतिक परिवारों के नाइक के साथ कोई व्यापारिक संबंध थे, जिसने 2018 में अपनी मां के साथ आत्महत्या कर लिया था।

उद्धव की पत्नी पर लगाए गए आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, राउत ने कहा, ‘भाजपा एक महिला (अन्वय नाइक की पत्नी) जिसने अपने पति को खो दिया उसका साथ नहीं दे रही है। हम उस पीड़ित महिला को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन भाजपा जांच को उलझाने की कोशिश कर रही है, जो एक गंभीर मामला है। जमीन का सौदा वैध है। अगर किरीट इसके बारे में कुछ जानते और अगर उनके पास सबूत है, तो उन्हें यह साबित करना चाहिए।’

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.