यूपी निवासियों को मिला मिर्ज़ापुर का राजा चुनने का अनोखा अवसर

Entertainment

मिर्जापुर के आगामी दूसरे सीज़न के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। वही, रिलीज़ से ठीक पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के कलाकारों को यूपी निवासी के करीब लाने का एक शानदार तरीका ढूंढ निकाला है। यदि आप बनारस, आगरा, गाजियाबाद, बरेली, प्रयागराज, मेरठ, लखनऊ और कानपुर सहित शहरों के आस-पास हैं, तो आप अपने प्रिय मिर्जापुर किरदार- कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फ़ज़ल), और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) के बहुत बड़े कट-आउट इन शहरों की सड़कों पर देख सकते है।

इन कट-आउट पर क्यूआर कोड शामिल किए गए हैं। कोड को स्कैन करने पर, प्रशंसक उस दावेदार को अपना वोट कर सकते हैं जो उन्हें लगता है कि मिर्जापुर के सिंहासन पर बैठना चाहिए। आपको बस इतना करना है कि अपने फोन से इस कोड को स्कैन करना है और अपने पसंदीदा मिर्जापुर किरदार के लिए वोट करना है। यह कट-आउट 15 दिनों तक रहेंगे, इसलिए कालीन भैया, गुड्डू और मुन्ना के साथ एक सेल्फी क्लिक करने का मौका अपने हाथ से जाने मत दीजिएगा।

मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, रसिका दुगल, अमित सियाल, विजय वर्मा, शीभा चड्ढा, राजेश तैलंग और कुलभूषण खरबंदा नज़र आएंगे। यह शो एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

-अनिल बेदाग़-

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.