मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का किया विरोध

Politics

मिर्ज़ापुर। उत्तर प्रदेश में बहुचर्चित मिर्जापुर वेबसीरीज के निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने मिर्जापुर वेब सीरीज के कंटेंट का विरोध किया है। ट्वीट के जरिये उन्होंने लिखा कि सीरीज के माध्यम से मिर्ज़ापुर को बदनाम किया जा रहा है और जातीय वैमनस्यता फैलाई जा रही है। अनुप्रिया ने कहा कि मिर्ज़ापुर सांसद होने के नाते हम इस सीरीज की जांच और इस पर कार्यवाही करने की मांग करते हैं।

ट्वीट के हवाले से अनुप्रिया पटेल ने लिखा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मदद से मिर्ज़ापुर अनवरत विकासरत है लेकिन मिर्जापुर वेब सीरिज के माध्यम से हमारे जनपद को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। साथ ही जातीय वैमनस्यता की दीवार भी खड़ी की जा रही है। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने मांग की है की इस सीरीज की जांच की जाए और इस पर कार्यवाही की जाए।

दो दिन पहले हुई रिलीज

गौरतलब है कि मिर्ज़ापुर-2 दो दिन पहले ही रिलीज हुई है और मिर्ज़ापुर-1 की तरह इसमें भी जो कंटेंट परोसा गया है, वह कथित तौर पर मिर्ज़ापुर का कभी इतिहास नहीं रहा है। हालांकि मिर्ज़ापुर-2 रिलीज होने से पहले भी कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस पर विरोध जताया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सीरीज मिर्ज़ापुर को बदनाम कर रही है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.