महाराष्ट्र के राज्यपाल ने अर्नब की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता

Politics

मुंबई। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात की और गिरफ्तार रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की सुरक्षा और स्वास्थ्य पर अपनी चिंता से अवगत कराया। उन्होंने गृह मंत्री से गोस्वामी के परिवार को भी उनसे मिलने की अनुमति देने के लिए कहा। ये जानकारी राजभवन की ओर से आई है।

बता दें कि अर्नब गोस्वामी के एक वीडियो में वे हाथ जोड़कर कहा था-“मैंने उनसे अनुरोध किया था कि कृपया मुझे (मेरे वकीलों से) बात करने दें लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। मैं सभी को बता रहा हूं कि मेरा जीवन दांव पर है। मेरी पुलिस हिरासत खारिज कर दी गई। उन्होंने मुझे रात में ही शिफ्ट करने की कोशिश की। आज सुबह उन्होंने मुझे घसीटा है। हर कोई देख रहा है कि मेरे साथ क्या हो रहा है। वे प्रक्रिया में देरी करना चाहते हैं और मुझे जेल में रखना चाहते हैं। कृपया मुझे जमानत दें, मैं सुप्रीम कोर्ट में अपील कर रहा हूं। ”

47 साल के पत्रकार को अलीबाग जेल में शिफ्ट करने का फैसला जेल की क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन अवधि समाप्त करने से पहले लिया गया था, क्योंकि उन्हें कथित तौर पर किसी के मोबाइल फोन का उपयोग करते हुए पाया गया था। पिछले सप्ताह गिरफ्तार होने पर उसका फोन जब्त कर लिया गया था।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.