मथुरा: टायर फटने से पलटी वॉल्वो बस, यात्रियों में मची चीख़ पुकार, 10 घायल

Crime

मथुरा। बुधवार रात को दिल्ली से औरैया जा रही वॉल्वो बस यमुना एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से लोगों की चीखपुकार मच गई। लोगों ने इस हादसे की जानकारी लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। इस हादसे में 10 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। पुलिस ने अनुसार चालक ने बताया कि बस का टायर फट गया था। इसके कारण बस बेकाबू होकर पलट गई। 

हादसा थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 113 के नजदीक हुआ। बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त हुई वॉल्वो बस ट्रेवल्स की थी जो यात्रियों को दिल्ली से औरैया लेकर जा रही थी। देर रात तकरीबन दो बजे माइल स्टोन 113 के नजदीक टायर फटने से वोल्वो बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में टकराने के बाद पलट गई। 

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर बस में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय थाना पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए। घायलों को बस से बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। इसके बाद क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाकर एक्सप्रेसवे किनारे खड़ा कराया। 

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.