मथुरा: जिला स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल व सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 3 नवंबर को

Press Release

मथुरा। चाणक्य युवा संगठन एवं जिला शूटिंग वॉलीबॉल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में महर्षि दयानंद पुनर्वास संस्थान के सौजन्य से जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 3 नवंबर 2020 को प्रातः 8:00 बजे से क‍िया जा रहा है।

ग्राम राल के महर्षि दयानंद पुनर्वास संस्थान के प्रांगण में प्रत‍ियोग‍िता का आयोजन स्वर्गीय श्रीमती भगवान देवी शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी स्मृति में किया जा रहा है।

आयोजकों की ओर से उक्त आयोजन में पुरुष एवं महिला खिलाड़ी आमंत्रित क‍िए गए हैं। इसके अलावा 3 नवंबर 2020 को ही किशोरी रमन डिग्री कॉलेज के क्रीड़ांगन में स्वर्गीय श्रीमती भगवान देवी मेमोरियल सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भी प्रातः 8 बजे से ही किया जाएगा ज‍िसमें शहर के सभी खिलाड़ी किशोरी रमण डिग्री कॉलेज की प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

चाणक्य युवा संगठन एवं जिला शूटिंग वॉलीबॉल एसोसिएशन की व‍िज्ञप्त‍ि के अनुसार पूरे जनपद के ग्रामीण क्षेत्र के सभी खिलाड़ी महर्षि दयानंद पुनर्वास संस्थान, राल में आयोजित होने वाली जिला स्तरीय शूटिंग वॉलीबॉल प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

दोनों ही प्रतियोगिताओं में मुख्य अतिथि के रुप में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है, साथ ही समाज के लिए तथा खेल हित में कार्य करने वाले लोगों को अध्यक्ष के रूप में बुलाया गया है।

कार्यक्रम के समापन पर पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। किशोरी रमन डिग्री कॉलेज के कार्यक्रम की बागडोर भाई दलबीर सिंह, सी पी सारस्वत एवं अरविंद चित्तौड़िया संभालेंगे तथा महर्षि दयानंद पुनर्वास संस्थान की बागडोर कन्हैया गुर्जर, संजय एवं लक्ष्मीकांत के हाथों में होगी।

चाणक्य युवा संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय संयोजक आर्य अशोक शर्मा ने बताया क‍ि चाणक्य युवा संगठन ने इस अवसर पर एक और नई शुरुआत की है, इसके अंतर्गत जनपद में जगह जगह खाली पड़ी जगहों को खेल के मैदान के रूप में विकसित कराया जाएगा और इस कड़ी में सबसे पहले किशोरी रमण डिग्री कॉलेज एवं मंशा पुरी कॉलोनी के मैदान को तैयार कराया जा रहा है। सभी खिलाड़ियों से भी अपील की जा रही है कि खेल भावना का ध्यान रखते हुए खेलों के मैदानों में गंदगी ना करें तथा सभी अपने-अपने खेलों के मैदानों को विकसित करें।

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *