बलिया गोलीकांड: अब आरोपी पक्ष भी कर रहा मुकदमा दर्ज करने की मांग, आत्‍मदाह की धमकी दी

Regional

बलिया। यूपी के बलिया में हुए गोलीकांड के बाद अब आरोपी पक्ष भी मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहा है। मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह पुलिस रिमांड पर है। इस बीच धीरेंद्र की भाभी आशा सिंह ने मीडिया के सामने आकर आत्मदाह की चेतावनी दी है। धीरेंद्र सिंह की भाभी उनके पक्ष का मुकदमा नहीं लिखे जाने को लेकर बीजेपी से नाराजगी जाहिर की है।

दुर्जनपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी की भाभी आशा सिंह उस वक्त काफी गुस्से में दिखीं, जब बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी परिजनों से मिलने दुर्जनपुर स्थित आवास पर पहुंचे। धीरेंद्र की भाभी ने उनसे मुखाबित होते हुए यहां तक कह डाला कि बीजेपी के साथ रहने से क्या फायदा?

घटना के इतने दिन बाद भी उनके पक्ष का मुकदमा अब तक नहीं लिखा गया। धीरेंद्र सिंह की भाभी ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि हम सारी औरतें अब यह तय कर चुकी हैं कि अपने मकान में आत्मदाह करेंगे, फिर आप मत कहिएगा कि हम लोगों ने ऐसा क्यों किया?

उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन के लोग भी इसमें कुछ नहीं कर पाएंगे। उन्हें न्याय की दरकार है, उन्हें दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं। इस बीच पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर को बरामद कर लिया है। घटना के दिन धीरेंद्र ने भागते वक्त रिवॉल्वर को घर के बगल में भूसा रखने वाले टिनशेड के पास नीम के पेड़ के नीचे मिट्टी खोदकर गाड़ दिया गया था। रिवॉल्वर को मिट्टी से निकालकर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। असलहा बरामदगी के लिए पुलिस ने धीरेंद्र को 48 घंटे की रिमांड पर लिया था। इन सबके बीच धीरेंद्र के घर पर किसी भी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए पुलिस फोर्स की तैनाती बढ़ा दी गई है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.