बदांयू: रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा स्थापना समिति की बैठक आयोजित, चार नवंबर से प्रारंभ होगा निर्माण कार्य

Press Release

रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा स्थापना समिति की एक आवश्यक बैठक समिति के सदस्य मनोज जौहरी के जवाहरपुरी स्थित आवास पर समिति अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में चौक के डिज़ायन को अंतिम रूप दिया गया।तथा शीघ्र ही निर्माण कार्य आरंभ करने की योजना पर बल दिया गया।

बैठक में विशिष्ट रूप से उपस्थित नगरपालिका परिषद अध्यक्ष दीपमाला गोयल ने कहा कि वीरांगना चौक पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा स्थापना और चौक के सौंदर्यीकरण के कार्य में नगरपालिका परिषद का हर सम्भव सहयोग मिलेगा साथ ही व्यक्तिगत रूप से भी पूर्ण सहयोग किया जायेगा।

रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा स्थापना समिति के अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि समिति ने प्रथम बैठक से ही यह तय किया था कि वीरांगना चौक नगर का सबसे भव्य चौक बनेगा। निर्माण कार्य व सौंदर्यीकरण के कार्य का ब्लूप्रिंट तैयार हो गया है। मूर्तिकार चार नवम्बर से कार्य आरंभ कर देगा। निर्धारित अवधि में कार्य पूर्ण हो जायेगा।समिति के सभी सदस्य आर्थिक सहयोग हेतु संपर्क निरंतर जारी रखे।

बैठक में धनपाल सिंह, धीरज सक्सेना, विनोद गुप्ता, सुशील कुमार सिंह, राकेश सिंह, सतेंद्र पाल सिंह, भूराज सिंह, शेर बहादुर सिंह, राजपाल सिंह, डाल भगवान सिंह आदि उपस्थित रहे।

संचालन समिति महासचिव हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट ने किया। अंत में बैठक संयोजक मनोज जौहरी द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.